logo

गिरिडीह : बगोदर में भीषण सड़क हादसा, एक आर्मी जवान सहित दो की मौत, 5 घायल

giridih2.jpg

गिरिडीहः
बगोदर थाना क्षेत्र के सरिया रोड अंतर्गत ढिबरा के पास सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मृतकों में आर्मी के एक जवान भी शामिल हैं। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि  कार पहले रोड किनारे स्थित पेड़ से टकरा गयी और फिर पलट गई, जिससे 2 लोगों की मौत हो गयी। घायलों को इलाज के लिए बगोदर सीएचसी में प्राथमिक इलाज के बाद हजारीबाग रेफर कर दिया गया है। 


बारात से लौट रहे थे 
बताया जाता है कि कार पर सवार सभी लोग बारात से लौट रहे थे। बारात खोरीमहुआ गई हुई थी। बारात से लौटने के दौरान यह हादसा हुआ है। हादसे में हजारीबाग के रहने वाले अरूण कुमार और छोटी ठाकुर की मौके पर ही मौत हो गई। घटनास्थल पर सैकड़ों की संख्या में स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ है। वहीं बगोदर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है और मामले की छानबीन में जुट गई है। 

 

घायलों को भेजा गया हजारीगबाग 

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी की जा रही है। वहीं घायलों को बेहतर इलाज के लिए हजारीबाग भेज दिया गया है। घटना के पीछे सबसे बड़ी वजह ड्राइवर को नींद बताई जा रही है। कगगा जा रहा है कि वह रातभर का जागा हुआ था इसके बाद सुबह गाड़ी लेकर निकल गया जिससे यह हादसा हुआ ।